हनीप्रीत ने राम रहीम के साथ नायजाज रिश्ते को कबूला, उगले सारे राज?

0
584

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम की लाडली हनीप्रीत को कोर्ट से फिर एक झटका लगा है। उसकी पुलिस कस्टडी तीन दिनों के लिए बढ़ा दी गई है। इस बीच सोशल मीडिया में हनीप्रीत से जुड़ी ऐसी ऐसी खबरें आ रही है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। दावा ये किया जा रहा है कि हवालात में पुलिस टॉर्चर से हनीप्रीत टूट गई और राम रहीम के सारे राज खोल दिए। जब से हनीप्रीत पुलिस कस्टडी में गई है तब से सोशल मीडिया में हनीप्रीत से जुड़ी खबरों की धूम मची है। हवालात के अंदर वो क्या कर रही है, पूछताछ के दौरान उसने क्या कहा, बाबा के कौन से राज खोले, ये सारी बातें सोशल मीडिया काफी पॉपुलर है। ये भी पढ़ें: अय्याश निकली राम रहीम की लाडली हनीप्रीत, लड़कों से बनाती थी रिश्ता

दावा किया जा रहा है कि हनीप्रीत ने हवालात में इतने कष्ट झेले कि उसने सबकुछ बता दिया। पुलिस को उसने डेरे के अंदर के रहस्य, राम रहीम के साथ रिश्ते, पंचकुला हिंसा की साजिश और 38 दिनों तक गायब रहने के सारे राज खोल दिए जिस पर पुलिस की जांच आगे बढ़ रही है। दावा ये भी है कि पूछताछ के दौरान वो बेहोश हो जाती है। उसके सीने में दर्द होने लगता है, वो दवाईंया खाती है लेकिन पुलिस रात के तीन-तीन बजे तक पूछताछ करती रहती है। बताया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ से वो टूट गई और हार मान चुकी है इसलिए अब सच उगलने लगी है।

हनीप्रीत ने पुलिस को सारे राज बता दिए। उसने पंचकुला हिंसा की साजिश में शामिल लोगों के नाम के साथ-साथ सबूत दिए। साथ ही 38 दिनों तक जिन लोगों ने उसकी मदद की उनके बारे में खुल कर बताया है और हवालात के अंदर करवाचौथ का व्रत रख कर ये बता दिया कि राम रहीम के साथ उसका क्या रिश्ता है। सोशल मीडिया के दावे हैरान करने वाले हैं लेकिन इससे दो तीन बातें तो साफ हो जाती है कि हरियाणा पुलिस हनीप्रीत के साथ सख्ती से पेश आ रही है। हवालात की जिंदगी को हनीप्रीत नहीं सहन कर पा रही है इसलिए वो सबकुछ सच बता कर पुलिस से पीछा छुटाना चाहती है।

इस संबंध में जब पंचकुला में पुलिस अधिकारियों से पूछताछ की तो वायरल खबर की हकीकत सामने आ गई। ये जानकर हैरानी हुई कि हनीप्रीत से पुलिस साठ से ज्यादा सवाल पूछे लेकिन हनीप्रीत ने किसी भी सवाल का सही सही जवाब नहीं दिया। ज्यादातर सवालों पर चुप्पी साध ली या फिर ये कहा कि उसे कुछ भी याद नहीं। हनीप्रीत ने राम रहीम की प्रोपर्टी, गुफा के अंदर होने वाली गतिविधियां और पंचकुला हिंसा से जुड़े सारे सवालों पर कोई जवाब नहीं दिया। जब हनीप्रीत से पिछले 38 दिनों के बारे में पूछा गया, उसके फोन और मदद करने वाले लोगों के बारे में पूछा गया तो हनीप्रीत ने साफ-साफ कहा कि उसे कुछ याद नहीं। मतलब साफ है कि वो पुलिस को कुछ बता नहीं रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here