टॉयलेट से निकलते ही छात्रा से टीचर ने पूछ दिया ऐसा अश्लील सवाल, मच गया हंगामा।

0
196

नई दिल्ली, 2 दिसंबर :हमारे समाज में गुरु का दर्जा भगवान से भी ऊंचा है। गुरु ही वो इंसान होता है जो हमें दुनिया और समाज से अवगत कराता है साथ ही ऊंच-नीच का भेद बताता है। लेकिन, आज के आधुनिक युग में जहाँ हर रिश्ते में विश्वास और भरोसे की कमी होती जा रही है तो गुरु और शिष्य का रिश्ता भी दागदार होता जा रहा है। कहने का अर्थ है कि अब हमारे समाज में वैसे गुरु है जो मर्यादा की दीवार को लांघने में जरा भी नहीं हिचकते जिसके परिणाम बहुत खतरनाक होते हैं।

आज हम आपके सामने एक ऐसी घटना लेकर आये है जहां एक गुरु कहलाने वाले शिक्षक ही छात्रा के साथ शर्म की सारी हदें पार कर दी। ये मामला कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के एक स्कूल का है। यहां एक 8वीं की छात्रा को बार-बार पीरियड्स यानी मासिक धर्म चल रहा था। इस वजह से उसे बार-बार टॉयलेट जाना पड़ रहा था। लेकिन, इस टीचर ने अपनी छात्रा को पीरियड्स के दौरान टॉयलेट से बाहर आते ही अश्लील सवाल पूछा -‘क्या बात है आजकल तुम बहुत टॉयलेट जाती हो?’



जिसके बाद बच्ची ने सारी बातें जाकर मां को बताई, जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज करवाया। मिली जानकारी के अनुसार, 8वीं की एक छात्रा के साथ टीचर उमाशंकर कटियार ने आये दिन छेड़छाड़ करता था। लेकिन, लड़की इसको इग्नोर कर देती थी। धीरे-धीरे टीचर की गंदी हरकतों का दौर चलता रहा और एक दिन लड़की को पीरियड्स आ गए जिसकी वजह से उसे टॉयलेट जाना पड़ा।



टॉयलेट से लड़की जैसे ही बाहर निकली टीचर उमाशंकर ने गंदी मानसिकता से पूछा ‘क्या बता है आजकल तुम कुछ ज्यादा ही टॉयलेट जाने लग गई हो।’ टीचर के मुंह से ये बात सुनकर बच्ची शांत ही रही और घर जाकर मां से सारी आप बीती सुनाई। पीड़ित छात्रा ने बताया कि टीचर उमाशंकर इस तरह की बात कई छात्राओं के साथ करते हैं लेकिन, जब उन्होंने मुझे ऐसा गंदा सवाल किया तो मैंने मम्मी को बता दिया। फिलहाल, पुलिस आरोपी टीचर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here